Best Broken Heart Shayari in hindi

Broken heart shayari

Apka Hindi shayari blog me bahut bahut swagat hai. Kya aap bhi broken heart shayari khooj rahe ho. Agar aisa hai to aap ekdam sahi website par aye hai. 

Kyuki hame apne is Article me Broken Heart shayari in hindi ka bahut hi sundar collection post kiya hu. Jo ek pyar ki dard bhari kahani ko baya karti hai.

App yaha par sad shayari pad skte hai. 
Aur is post me shayari k sath images bhi milegi jisko aap logo whatsup status, instagram, facebook aur bhi dusre social media platforms me share kr skte hai. 
Aur apni dil ki baat shayari ki labjo me bata skte hai. 

Best collection of broken heart shayari in hindi

Is blog me sari Shayari dil ko chhu lene wali hai. Isliye apko yah jarur padni chahiye. 
Ye shayari har ek toote dil aur dhoke khaye huye Sakhs aur do premiyo ki Juba bayan krta hai.

Meri yahi koshish rahti hai ki aap ke liye sabse acha content publish karu. Mai asha karta hu ki post ki broken heart shayri apko jarur pasand ayegi.

Broken heart hindi shayari
Broken heart shayari in hindi 

Jeete jee mar jata hai
Insaan jab dekhta hai
Apna pyaar kisi aur ka
Hote huwe
यूँ तो मसले और मुद्दे बहुत हैं लिखने को मगर,
कमबख्त़ इन कागज़ों को आपका ही ज़िक्र अज़ीज़_है।
एक ऐहसास जो सिर्फ उसका है:
नज़रे करम मुझ पर इतना न कर..
 कि तेरी मोहब्बत के लिए बागी हो जाऊं
मुझे इतना न पिला इश्क ए जाम की,
 मैं इश्क़ के जहर का आदी हो जाऊं.....

Best broken heart sad shayari for love

Sad shayari for lover
Sad shayari for lover

Aankhon me aashu lekar
Hotooh se muskuray
Ham jaise jee rahe hai
Koi jee ke to bataye
nahi hai mere pass
daolat ka dhar magar..
puri duniya ko pyar se
kharidne ki aokat rakhta hu..
मोहब्बत की बर्बादी का क्या अफसाना था,
दिल के टुकड़े हो गये पर लोगो ने कहा वाह क्या निशाना था..!!

नहीं मांगता ऐ खुदा की जिंदगी सौ साल की दे,
दे भले चंद लम्हों की लेकिन कमाल की दे...!!


cigrette mat bano ki use
ke bad pairo tale raond diye jao
banna hai to nasha bano
ki tumhe use karne wala tabah ho jaye.

मौत से क्या डर ये तो मिनटो का खेल है।
आफत तो जिन्दगी है जो बरसो चला करती है।

Broken heart shayari for girlfriend 

Broken heart shayari for girlfriend
Girlfriend broken heart shayari 

ज़ख़्म देने की आदत नहीं हमको;
हम तो आज भी वो एहसास रखते हैं;
बदले बदले से तो आप हैं जनाब;
जो हमारे अलावा सबको याद रखते हैं..!!

क्या नशा था तेरी बातों में, नींद उड़ गई मेरी मुलाकातों में..
तुझ बिन अब रहा नहीं जाता मेरी जान, कब आओगी मेरी बाहों में।

किस बात पे खफा हो,
नाराज लग रहे हो...
लगते हो जैसे हरदम,
ना आज लग रहे हो ।

तुम कह दो  "न"
फिर भी न मानेगा मेरा दिल ❤️
लाख छुपाओ मुझसे
फिर भी मेरे लिए ही धड़कता है तुम्हारा दिल ❤️।
मोहब्बत भी तूने कैसी अजीब चीज बनाई है  ऐ ! खुदा....
तेरे ही दरबार में
तेरे ही इंसान
तेरे ही सामने
रोते हैं किसी और के लिए।
एक झलक तेरी जो आंखों में बस जाती है,
एक हंसी तेरी जो दिल में उतर जाती है,
अकेले में जब भी तेरी याद आती है,
मेरे होंठों पे मुस्कुराहट चली आती है।

तेरी तस्वीर की जरूरत नहीं मुझको
जब से देखा है तूझे
तेरी तस्वीर तो मुझे हर सूरत में नजर आ रही है।

आज मौसम कितना खुश गंवार हो गया,
खत्म सभी का इंतज़ार हो गया,
बारिश की बूंदे कुछ इस तरह से गिरी,
लगा जैसे आसमान को ज़मीन से प्यार हो गया।

वाकई पत्थर दिल ही होते हैं शायर,
वर्ना अपनी आह पर वाह सुनना कोई मज़ाक नहीं।

जब तुम इस कदर हंसती हो न जाने मुझे क्या हो जाता है,
मन करता है देखता रहूं तुझे सामने से दिन भर,
पर कमबख्त बीच में तेरे भैया का फोन आ जाता है।

Broken heart shayari for boyfriend 

Broken heart shayari for boyfriend
Boyfriend broken heart shayari 

साथ चलके थोड़ी दूर अब ये कदम क्यों लगे रूकने,
नज़रों से नज़रें मिलाकर अब ये क्यों लगे झुकने।

तुम न समझोगे मेरे दिल की नादान हसरतें,
जाने क्यों ये चाहता है तुम्हारे ही आस-पास रहना।
ये बिल्कुल भी जरूरी नहीं कि आप जिससे अच्छे से पेश आते हैं,
वो भी आप से वैसा ही बर्ताव करे,
कभी-कभी किसी की खुशी के खातिर आपको अनकहे लफ्ज़ भी सुनने पड़ते हैं।
रस्म एक खास निभाना सीखो
किसी को अपना बनाना है तो
पहले उसका बन जाना सीखो

दिल से दिल बड़ी मुश्किल से मिलते हैं,

सितारो मे साहिल बड़ी मुश्किल से मिलते हैं,

यूं तो मिल जाते है गाल गुलाबी बहुत,

लेकिन गुलाबी गालों पे तिल बड़ी

मुश्किल से मिलते हैं।

ये इश्क़ भी एक लत है, ❤️
बहुत तड़पाता है..
दिल भी नहीं लगता,
जब दिल कहीं लग जाता है।💖

Best Broken heart shayari for lover

Best sad love status
Broken heart shayari for lover 

अनपढ़ लोगों की वजह से ही हमारी मातृभाषा बची हुई है,
वरना पढ़े लिखे लोग तो जय श्री कृष्णा बोलने में भी शर्माते हैं।

तेरा यूं स्क्राॅल करके बार-बार मेरे मेसेज पढ़ना"
तेरी यही एक अदा ये बताती है कि
तू मुझसे दिन भर बात नहीं कर पाती तो क्या हुआ..
मुझे याद तो करती है।

मेरे "इश्क़" के तरीके बेहद जुदा हैं..."औरों" से......
मुझे "तन्हा" होने पर भी इश्क़ करना आता है..."तुमसे".....
जो कामयाब होने वाला है मुश्किलें उसकी जिन्दगी का हिस्सा है,
जो कामयाब हो चुका है  मुश्किलें उसकी जिन्दगी का किस्सा है।
तेरी जुल्फ अगर खुल के बिखर जाए तो अच्छा है,
मेरी अंगुलियां उन पर फिर जाए तो अच्छा है,
जिस तरह से थोड़ी सी जिंदगी तेरे साथ कटी है,
बाकी भी उसी तरह गुजर जाए तो अच्छा है।

कुछ दूर हमारे साथ चलो,
हम दिल की कहानी कह देंगे,
समझे ना जिसे तुम आखो से,
वो बात जुबानी कह देंगे ।

आँखों के सामने तुम नही हो तो क्या हुआ......!
पलकों को मिलाते ही तुम ही तुम हो.....!

Heart broken shayari

मंज़िल भी नहीं, ठिकाना भी नहीं,
वापस उनके पास जाना भी नहीं,
मैंने ही सिखाया था उन्हें तीर चलाना
और अब,
मेरे सिवा उनका कोई निशाना भी नहीं।
Bandh Aaya hu mohbbat ka dhaga tumare liye
Mohbbat sachchi hogi to mannt bhi jarur Puri hogi 
आंखें ही बयां करती हैं दिल में छुपे राज, क्यों तुमको यकीन मेरी आंखों पर नहीं है।

Toote dil ki shayari

Toote dil ki shayari pade aur apni udasi ko door kare jisse aap jivan me khushiyo ka anand le sake.

इतनी आसानी से कैसे भूल जाता है कोई,
दूर रहकर भी याद आता है कोई,
उम्र भर याद करते रहेंगे हम,
देखते हैं कब तक हमें भूलता है कोई।

माना कि वो खूबसूरत आज भी है,
पर उसके चेहरे पर वो हंसी कहां
जो हम लाया करते थे....।

Broken heart shayri in hindi

Broken heart shayri
Broken heart shayri

मेरी सब कोशिशें नाकाम थी उसको मनाने की....
कमबख्त न जाने कहां से सीखी हैं उसने आदायें रूठ जाने की।
Bahot zor se hasa main badi muddaton ke baad
Aaj fir kaha kisi ne mera Ayetebaar Kijiye
एक अरसे से तन्हा है वो सख्स
जो कभी कहता था,
मिल जायेंगे तुम जैसे हजार
तुम्हारे बाद भी.....।

तेरी दोस्ती ने बहुत कुछ सिखा दिया,
मेरी खामोश दुनिया को जैसे हंसा दिया,
कर्जदार हूं मैं उस खुदा का जिसने,
मुझे आप जैसे दोस्तों से मिला दिया।

दिन हुआ है तो रात भी होगी,
हो मत उदास, कभी बात भी होगी,
इतने प्यार से दोस्ती की है,
जिन्दगी रही तो मुलाकात भी होगी..

Final words for Broken Heart Shayari in hindi

Jaisa ki aap jaante ho ki ek pyar karne wale lover ka dil jarur totata hai. Iske liye wo hamesha udaas rahta hai. To log apni pyar ki udasi shayari ke jariye karta hai.

Agar aap bhi un logo me se hai to apko yah post broken heart shayari in hindi jarur pasand aaya hoga. Agar aisa hai to comment karke jarur bataye. Is post ko share karna na bhule.

Blog ko subscribe kare taki latest post ka update aap tak sabse pahle pahuche.

Thanks for visiting. 

एक टिप्पणी भेजें

0 टिप्पणियाँ