Best Dard bhari shayari in hindi

Dard bhari shayari in hindi

हेलो दोस्त, आप सब कैसे हो ?
आज मैं आपके लिए कुछ खास लाया हूं| मुझे पता है कि आप इस इंटरनेट की दुनिया में बहुत खास  चीज की  तलाश कर रहे हो|जो आपको नहीं मिल रहा|

अगर आप dard bhari shayari in hindi दर्द भरी हिंदी शायरी  ढूंढ रहे हो तो तो आप इंटरनेट की दुनिया में सबसे अच्छी जगह entry मारी है|

क्योंकि मैं यहां पर आपके लिए बहुत सारे शायरी पोस्ट किया हूं जो आपके टूटे हुए दिल को सुकून पहुंचाएगा ऐसी शायरी आप को शायद ही कोई और वेबसाइटों में मिले|

मैं नहीं जानता कि आप लोग कैसे शायरी की तलाश में लगे हो पर मेरी कोशिश यही रहेगी आप तक एक अच्छे चुनी हुई शायरी पहुंचाना|

हम आपको यहां love shayari  और sad shayari  भी provide कर रहे हैं जो आपको जरूर पसंद आएगी |

आप मेरे इस शायरी को whatsup, facebook, instagram and twiter में बहुत ही आसानी के साथ शेयर कर सकते हैं|
आप यहां से shayari images भी Download कर सकते हैं |

Dard bhari shayari in hindi 

इस ब्लॉग पोस्ट में आपको dard bhari shayari in Hindi मिलेगी| जिनको आप आसानी से शेयर कर सकते हैं, इस ब्लॉग की सभी शायरी आपको हिंदी में मिलेगी|

मुझे पता है कि दिल टूटने का दर्द क्या होता है| जब आप भी कोई ऐसी situation मैं होते हैं, तो आप लोगों को कुछ भी अच्छा नहीं लगता हर समय बस अपने lover की यादों में खोए रहते हो|

तो दोस्तों अपना दर्द को explain करने के लिए हम लोगों को कुछ दो लाइनों की जरूरत होती है| जिनको हम लोग शायरी बोलते हैं यह शायरी किसी भी language में हो सकते हैं पर हम आपको अपने इस ब्लॉग पोस्ट में केवल हिंदी शायरी पोस्ट किया है |
Dard bhari shayari in hindi
काश मुझे भी
सिखा देते तुम
भूल जाने का हुनर,
मैं थक गया हूं
हर लम्हा हर सांस
तुम्हें
याद करते करते…
Dard bhari shayari in hindi
अपने मतलब के लिये लोग, कितना बदल जाते हैं
वे अपनों को पीछे धकेल कर, आगे निकल जाते हैं
कोई मरता भी हो तो उनकी बला से,
वो तो लाशों पर पाँव रखकर, आगे निकल जाते हैं
Dard bhari hindi shayari for lover
  
Dard bhari shayari in hindi
सिसकियाँ लेता है वजूद मेरा गालिब,
नोंच नोंच कर खा गई तेरी याद मुझे।
एक अजीब सी जंग छिड़ी है तेरी यादों को लेकर,
आँखे कहती हैं सोने दे… दिल कहता है रोने दे....
Dard bhari shayari in hindi
अगर इश्क मोहब्बत में धोखा नहीं देती है लड़कियां
तो
मैं भी कहना चाहूंगा कि
ऐ ! खुदा तू भी आ कर यहां पे एक बार कर के देख ले।
Dard bhari shayari in hindi
दुनिया को नफरत का यकीन नहीं दिलाना पङता,
मगर लोग मोहब्बत का सबूत ज़रूर मॉगते हैं...
 

Some best hindi shayari for you :-


Dard bhari shayari in hindi
किसी ने मुझ से कहा बहुत खुबसूरत लिखते हो यार,मैंने कहा … खुबसूरत मैं नहीं वो है जिसके लिए हम लिखा करते है
Dard bhari shayari in hindi
कितनी अजीब है, मेरे अन्दर की तन्हाई भी...
हजारों अपने हैं, मगर याद तुम ही आते हो...।

Unique Dard bhari hindi shayari

आज हम आप लोगों के लिए कुछ unique dard bhari shayari in hindi लेकर आए हैं जो आपको जरूर पसंद आएंगे |

Dard bhari shayari in hindi
कितनी तब्दीलियाँ लाए हैं,
अब हम अपने-आप में....
पर एक तुझे याद करने की,
वो आदत अब भी बाकी है..।

 Read :- 

Best unique birthday shayari for best friend

Dard bhari shayari in hindi
कैसी है ये आज की दुनिया
जहां किसी को......
न तो कायदे पसंद हैं
न तो वादे पसंद हैं
बस सिर्फ और सिर्फ फायदे
पंसद हैं।
Dard bhari shayari in hindi
तन्हा मौसम है और उदास  ‎रात  है
वो मिल के बिछड़ गये ये  ‎कैसी मुलाक़ात  है,
दिल धड़क तो रहा है मगर ‎आवाज़  नही है,
वो धड़कन भी साथ ले गये ‎कितनी अजीब  बात है!

Some last words for dard bhari shayari in hindi

पोस्ट के last में, मैं आपको यही पूछना चाहता हूं कि आपको हमारे  द्वारा लिखी गयी dard bhari shayari in Hindi  कैसी लगी| अगर आपको यह शायरी पसंद आई हो तो इससे सोशल मीडिया में शेयर करना ना भूले|
इसे अपने lover के साथ जरूर शेयर करें|  यह आपकी हर खामोशी को बयां करेगी|
हमें कमेंट में जरूर बताएं कि आपको यह पोस्ट कैसी लगी|

Thanks for visiting my site.

एक टिप्पणी भेजें

0 टिप्पणियाँ