50+ Heart touching status in hindi 2021

Best Heart touching status 2021

हेलो दोस्तों, आप सब कैसे हो ? क्या आपकी जिंदगी बहुत दुखी है ? क्या आप अपने Lover से नाराज हैं ? इसलिए आप इंटरनेट की दुनिया में कुछ Heart Touching Status ढूंढ रहे हो ताकि  आप  अपने दुखों को  एक दूसरे के  सामने  स्टेटस के जरिए  कह सके|

अगर ऐसा है तो आप एकदम सही प्लेटफार्म पर visit किया है क्योंकि दोस्तों मैं यहां पर आपके लिए heart touching status in hindi पोस्ट किया हूं | जो २०२१ के लिए बहुत खास तौर पर चुन कर लायी गयी है | 

मुझे आशा है की आपको यह जरूर पसंद आएगी | आपको यहां पर और भी बहुत सारी status और shayari मिल जाएगी जो आपके दुखों को कम करने में सहयोग करेगी|

दोस्तों इस मोहब्बत भरी दुनिया में हर एक जीवन साथी कभी खुश रहता है कभी दुखी रहता है| यह सिर्फ उसके प्यार पर निर्भर करता है अगर उसने सच्चा प्यार किया है हर से धोखा मिलता है तो उस लड़के या लड़की का समय बहुत ही दुख भरी घड़ियों से गुजरता है|


इसके लिए अपने दोस्तों का सहारा लेता है अपनी सारी दास्तां नीचे बताता है ताकि उसके दिल का बोझ कम हो सके पर ऐसा नहीं है अपना सारा दुख तब तक इसका कम नहीं होता जब तक वह अपने धोखे दिए हुए लवर को एहसास ना दिला सके कि उसने धोखा देकर कितनी बड़ी गलती कर दी |

इसके लिए वह इंटरनेट में कुछ स्टेटस ढूंढता रहता है क्योंकि यह status ही उस बंदे की help कर सकता है| इसलिए दोस्तों मैंने इस पोस्ट में आपके लिए बहुत ही Unique Heart touching status पोस्ट किया हूं|

यह status आपको text and image दोनों format में मिलेगा| आप इन status को whatsup, facebook, instagram पर बड़ी आसानी से शेयर कर सकते हैं और आप जरूर शेयर भी करना और अपने lover को ऐसा जरूर एहसास दिलाना किया उसने आपको धोखा देकर कितनी बड़ी गलती कर दी|

Best heart touching status in hindi 2021


Heart touching status 2021
Heart touching status
ये माना कि तू मुझसे बात नहीं करेगी,
लेकिन देखना एक दिन उस खुदा से भी तू मेरी फरियाद करेगी।
लिखूं कुछ आज यह वक़्त का तकाजा है;
मेरे दिल का दर्द अभी ताजा-ताजा है;
गिर पड़ते हैं मेरे आंसू मेरे ही कागज पर;
लगता है कि कलम में स्याही का दर्द ज्यादा है!

heart touching status 2021

Heart touching line
Heart touching status
तुम ढूँढोगे मुझे हजारों की भीड़ में गालिब,
मैं वहाँ मिलूँगा जहाँ लोग मतलबी नहीं हुआ करते।

heart touching whatsup status in hindi 2021

heart touching whatsup status
Heart touching whatsup status
संभल कर किया करो गैरों से हमारी बुराई,
तुम जा कर जिसे जताते हो....
वो आकर हमें बतातें हैं।
माना की तुम जीते हो ज़माने के लिये,
एक बार जी के तो देखो हमारे लिये,
दिल की क्या औकात आपके सामने,
हम तो जान भी दे देंगे आपको पाने के लिये! 

Heart touching whatsup status 2021

Hurt status for whatsup
Heart touching whatsup status 2021
कैसी है ये आज की दुनिया
जहां किसी को......
न तो कायदे पसंद हैं
न तो वादे पसंद हैं
बस सिर्फ और सिर्फ फायदे
पंसद हैं।

Very sad heart touching status

sad heart touching status
Sad heart touching status
ज़मीन और मुक़द्दर की
एक ही फितरत है,
जो भी बोया है,
वो निकलना तय है,
धोखा अगर तुमने भी दिया है
तो मिलना तय है।
बिन बात के ही रूठने की आदत है;
किसी अपने का साथ पाने की चाहत है;
आप खुश रहें, मेरा क्या है;
मैं तो आइना हूँ, मुझे तो टूटने की आदत है। 

Sad heart touching status 2021

Sad heart touching status 2021
Sad heart touching status 2021
कुछ लोग मुझसे पूछते हैंकहां रहते हो दिन भर...
मैंने भी बता दिया कि मुझे किसी ने दिल में रहने की जगह दे दी है।

heart touching shayari in hindi 2021

Heart touching shayari
Heart touching shayari
रोता वही है जिसने महसूस किया हो
सच्चे रिश्ते को,
वरना मतलब का रिश्ता रखने वालों की आखों में न शर्म होती है और न पानी।
ये कौन कहता हे प्यार का आखरी मकसद धोखा होता हे,
तुमने ये नहीं जाना उनकी कुछ मजबूरी भी हो सकती हे। 

heart touching shayari 2021

heart touching shayari
Heart touching shayari 2021
कितनी तब्दीलियाँ लाए हैं,
अब हम अपने-आप में....
पर एक तुझे याद करने की,
वो आदत अब भी बाकी है..।

heart touching qoutes in hindi

heart touching status for gf
Heart touching quotes
"वक़्त के एक दौर में
इतना भूखा था मैं की,
कुछ न मिला तो
धोखा ही खा गया !!"
​बेवफाई उसकी मिटा के आया हूँ;
ख़त उसके पानी में बहा के आया हूँ;
कोई पढ़ न ले उस बेवफा की यादों को;
इसलिए पानी में भी आग लगा कर आया हूँ। 

heart touching quotes 2021

heart touching quotes
Heart touching quotes 2021
चाहो 💘 तो,💙
       छोड़ 💞♡🏃🏻दो...
चाहो तो,
      निभा 👫 लो..♡♤♡
मोहब्बत 💞💙 तो,
           हमारी ♡💘♡ है..,!!
           पर,☝️
मर्जी♧◇सिर्फ तुम्हारी है..!!!

heart touching lines in hindi

heart touching lines
Heart touching lines
दिल के टूटने से नही होती है आवाज़!
आंसू के बहने का नही होता है अंदाज़!
गम का कभी भी हो सकता है आगाज़!
और दर्द के होने का तो बस होता है एहसास!
उसके चेहरे पर इस कदर नूर था;
कि उसकी याद में रोना भी मंज़ूर था;
बेवफ़ा भी नहीं कह सकते उसको फराज़;
प्यार तो हमने किया है वो तो बेक़सूर था। 

Heart touching lines 2021

समझना_ही_मुश्किल_है..❓
कि यह जिंदगी क्या चाहती है,...
कुछ पल की खुशियों के बाद        
हजारों गम थमा जाती है!...
बिखरे हुए हर पल को जोड़कर
फिर से एक नया सबक सिखा जाती है..
ये कैसी जिंदगी है.?
जो रोते-रोते भी,
हँसना सिखा जाती है...

Some last words for heart touching status

इस पोस्ट के last में, मैं आपसे यह पूछना चाहता हूं मेरी यह पोस्ट heart touching status  कैसी लगी|
comment करके जरूर बताइएगा| हम आपके comment का इंतजार करेंगे और दोस्तों  इस पोस्ट को अपने lover के साथ शेयर करना ना भूले|

अगर आप हमारे shayari website में पहली बार visit किया है तो इस तो इस blog को subscribe कर ले जिससे हमारी latest post का update आपके पास तुरंत पहुंच जाएं |

Thanks for visiting my hindi shayari website.

Also Read:-

एक टिप्पणी भेजें

0 टिप्पणियाँ