Best Attitude Mahakal status 2020 in hindi || महाकाल स्टेटस

Mahakal status 2020 in hindi || महाकाल स्टेटस

hello friends,
आप सब कैसे है ?  मैं आशा करता हूं की आप अब ठीक होंगे|क्या आप लोग mahakal status 2020 in hindi को सर्च कर रहे ? अगर ऐसा है तो आपने एकदम perfact place पर visit किया है|

क्योंकि मैंने बहुत सारे mahakal status पोस्ट किया है|
आपको यहां सभी status text and images फॉर्म में मिलेगी|

जैसा की आप लोग जानते हो की बहुत सारे लोग महाकाल के भक्त होते है|
जब आप लोग whatsup facebook instagram use करते हो| तो आपको status की जरूरत पड़ती है|

Mahakal status video

इसलिए हम आपके लिए बहुत सारे स्टेटस पोस्ट किए हैं जिनको आप whatsup facebook instagram में शेयर कर सकते हैं|

आप लोग तो जानते ही हो कि हमारे महाकाल एक बहुत ही भोले भगवान हैं वह भक्तों की भक्ति से बहुत ही जल्दी खुश हो जाते हैं इसलिए इनको भोलेनाथ bholenath भी कहा जाता है

महाकाल को और भी बहुत नाम से जाना जाता है जिनमें से कुछ नीचे लिखे गए हैं
  • Shiva bhagwaan
  • Mahadev
  • Sankar bhagwaan
  • Mahesh
तो इस ब्लॉग पोस्ट   मैं मैंने mahakal के सभी name से related status post किया हूं आपको यह जरूर पसंद आएगा|


Best attitude mahakal status in hindi | महाकाल स्टेटस 2020


Attitude mahakal status

जिनके रोम-रोम में शिव हैं
वही विष पिया करते हैं ,
जमाना उन्हें क्या जलाएगा ,
जो श्रृंगार ही अंगार से किया करते हैं.

भुलेंगें वो भुलाना जिनका काम है मेरी तो महाकाल के बिना गुजरती नही शाम है कैसे भूलूँ  मै #महाकाल को जो मेरी जिदगी का दुसरा नाम है !!

mahakal status in hindi

वो लम्हा …….मेरी ज़िन्दगी का बड़ा अनमोल होता है…
मेरे#महाकाल जब तेरी बातें,…तेरी यादें, ..तेरा माहौल होता है..
#जयमहाकाल

Mahakal status 2020


Mahakal status 2020

मेरे महाकाल कहते हैं कि मत सोच तेरा सपना पूरा होगा या नहीं होगा, क्योंकि जिसके कर्म अच्छे होते हैं उनकी तो मैं भी मदद करता हूँ

सारा जहाँ है जिसकी शरण में नमन है उन शिव जी के चरण में, बने उन शिवजी के चरणों की धुल, आओ मिल कर चढ़ाये हम श्रद्धा के फूल

Mahakal status 2020 in hindi

जहाँ पर आकर लोगों की #नवाबी ख़त्म हो जाती है,
बस वहीं से #महाकाल के #दीवानों की #बादशाही शुरू होती है..!

mahadev attitude status in hindi


mahadev status in hindi

हम महादेव के दिवाने है, तान के सीना चलते है ।
ये महादेव का जंगल है, जहाँ शेर करते दंगल है ।

mahadev status 2020 in hindi

गरज उठे गगन सारा, समंदर छोड़े अपना किनारा ।
हिल जाये जहान सारा, जब गूंजे महाकाल का नारा ।।

हे🔱#महाकाल उन👥सबको मंजिल तक पहुँचा देना
जो खुदसे ज्यादा तुझ पर यकीन करता हो
🙏🔱#जय_श्री_महाकाल🕉🚩

har har mahadev status

har har mahadev status

क्या करूँगा मैं अमीर बन कर,
मेरा ‪महाकाल तो ‪फकीर‬ का दीवाना है..!

har har mahadev status 2020

ये कैसी घटा छाई है, हवा में नई सुर्खी आई है ।
फैली है जो सुगंध हवा में ।
जरूर महादेव ने चिलम जलाई है ।

Bholenath status in hindi

Bholenath status in hindi

जब भी मैं अपने बुरे हालातो से घबराता हूँ,
तब मेरे महाकाल की आवाज आती है, रूक मैं अभी आता हूँ ।

मिलावट है #भोलेनाथ तेरे इश्क में,
इत्र और नशे की तभी तो मैं थोड़ा महका हुआ और थोड़ा बहका हुआ हूँ.

Bholenath status in hindi 2020

भांग से सजी है #सूरत तेरी करू कैसे इसका #गुणगान,
जब हो जायेगी #आँखे मेरी भी #लाल तभी दिखेगे #महाकाल..! #जय महाकाल
#भोले_का_DEEWANA🙏

Bholenath status 2020

Bholenath status 2020

लोग कहते हैं किसके दम पे #उछलता है तू इतना मैंने
भी कह दिया जिनकी 🀄 चिलम के
हुक्के की दम ⚡ पर चल
रही ये 🔃दुनिया है .उन्हीं ❤
#महाँकाल के 💪 दम पे उछलता ये बंदा है जय राजा महाँकाल।

Hindi Bholenath status 2020

खुशबु 😴आ रही है कहीँ से #गांजे और #भांग की !!! 🍯
शायद #खिड़की🚪 खुली रह गयी है ' #मेरे_महांकाल' के #दरबार की...!!
हर_हर_महादेव '...😊

Best new shivratri Mahadev quotes for status.

Lord shiva status

यह कह कर मेरे #दुश्मन मुझे छोड़ गये कि, ये तो “महाकाल” का भक्त है,
पंगा लिया तो #महाकाल नंगा कर देंगे 😎
जय श्री महाकाल…🙏

नजर पड़ी #_महाकाल की मुझ पर तब जाके ये संसार मिला,
बड़े ही #भाग्यशाली #_शिवप्रेमी है हम जो #_महाकाल का #प्यार_मिला..!

Lord shiva status in hindi

अपने जिस्म को इतना न सँवारो
यह तो मिट्टी में ही मिल जाना है
सँवारना है तो अपनी आत्मा को सँवारो
क्योंकि उस आत्मा को ही🔱#महाकाल के पास जाना है

If you are intrested :- 

Some last words for mahakal status

पोस्ट के लास्ट में आपसे यही पूछना चाहता हूं कि इस ब्लॉग पोस्ट mahakal status 2020 in hindi में से कौन सा Attitude mahakal status पसंद आया है अपना जवाब कमेंट बॉक्स में जरूर देना|

अगर आपको हमारी लेटेस्ट पोस्ट का अपडेट सबसे पहले चाहिए तो हमारे ब्लॉग को सब्सक्राइब करना ना भूले
Thanks for visiting my site.

एक टिप्पणी भेजें

3 टिप्पणियाँ

We don't accept any spam comments

Emoji
(y)
:)
:(
hihi
:-)
:D
=D
:-d
;(
;-(
@-)
:P
:o
:>)
(o)
:p
(p)
:-s
(m)
8-)
:-t
:-b
b-(
:-#
=p~
x-)
(k)